dhadakजाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर स्टारर फिल्म ‘धड़क‘ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है। फिल्म ने पहले वीकेंड पर कुल 33 करोड़ रुपये की कमाई की है जो किसी न्यूकमर की वीकेंड पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। हालांकि पिछले कई सालों से किसी न्यूकमर की कोई फिल्म आई भी नहीं है।

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, तीसरे दिन फिल्म की कमाई में 30% की वृद्धि दर्ज की गई। फिल्म ने पहले दिन यानी शुक्रवार को 8.5 करोड़ का कलेक्शन किया था। 25% की वृद्धि के साथ शनिवार को फिल्म ने 10.75 करोड़ का कलेक्शन किया। वहीं, रविवार को फिल्म ने 30% की वृद्धि के साथ 13.75 करोड़ की कमाई की। इस तरह पहले वीकेंड फिल्म की कुल कमाई लगभग 33 करोड़ रुपये हो गई है।

वैसे अगर फिल्म की कमाई इसी तरह जारी रही तो फिल्म हिट की श्रेणी में आ जाएगी। हालांकि पंजाब और दिल्ली में फिल्म की कमाई थोड़ा धीमी रही लेकिन वीकेंड पर टोटल कमाई काफी अच्छी रही। फिल्म का कलेक्शन आंध्र प्रदेश, राजस्थान, बिहार और गुजरात में काफी अच्छा रहा।

जाह्नवी कपूर और ईशान का ट्रेलर आज लॉन्च हो चुका है और इस मौके पर दोनों की फैमिली उन्हें सपॉर्ट करने पहुंची। जाह्नवी के लिए आज का दिन बेहद खास था और इस मौके पर अपनी दिवंगत मां श्रीदेवी को याद कर रो पड़ीं खुशी कपूर। उन्हें देख जाह्नवी की भी आंखें नम हो गईं।

आपको बता दें कि ‘धड़क’ मशहूर ऐक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी की डेब्यू फिल्म है। यह फिल्म मराठी फिल्म सैराट की रीमेक बताई जा रही है। फिल्म में ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर के अलावा आशुतोष राणा भी मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म राजस्थान की पृष्ठभूमि पर बनी है।

http://www.latestnewsupdate.in/wp-content/uploads/2018/07/dhadak.jpghttp://www.latestnewsupdate.in/wp-content/uploads/2018/07/dhadak-150x150.jpgHindi Newsमनोरंजनजाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर स्टारर फिल्म 'धड़क' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है। फिल्म ने पहले वीकेंड पर कुल 33 करोड़ रुपये की कमाई की है जो किसी न्यूकमर की वीकेंड पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। हालांकि पिछले कई...Latest Hindi News