बागेश्वर के कपकोट में एक गर्भवती महिला के साथ दुष्कर्म की कोशिश की गर्इ। आरोपित रिश्ते में महिला का मामा लगता है।

बागेश्वर: कपकोट में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। एक मामा ने गर्भवती भांजी के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। महिला के विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की। महिला के पति की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आरोपित की तलाश में जुट गर्इ है।

दरअसल, कपकोट थाना क्षेत्र के दूरस्थ गांव निवासी अधेड़ ने 24 साल की गर्भवती विवाहिता के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। पुलिस ने बताया कि आरोपित भूपाल पड़ोस में रहने वाली महिला के घर में 20 जुलाई की रात 11 बजे घुस गया। उस समय महिला का पति घर पर नहीं था।

आरोपित महिला के साथ जोर जबरदस्ती करने लगा और उसके कपड़े फाड़ दिए। जिसके बाद महिला ने शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। लेकिन तब तक आरोपित वहां से फरार हो गया। पति के लौटने पर महिला ने सारी बात बताई। जिसके बाद परिजन पीड़िता को लेकर जिला अस्पताल पहंचे। जहां उसका इलाज किया जा रहा है।

वहीं पति की तहरीर पर कपकोट पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पीड़िता के दो बच्चे हैं और वर्तमान में पांच माह के गर्भ से है। आरोपित महिला के पति का मामा है।

http://www.latestnewsupdate.in/wp-content/uploads/2018/07/23_07_2018-rape_18230279.jpghttp://www.latestnewsupdate.in/wp-content/uploads/2018/07/23_07_2018-rape_18230279-150x150.jpgHindi Newsताज़ा खबरबागेश्वर: कपकोट में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। एक मामा ने गर्भवती भांजी के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। महिला के विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की। महिला के पति की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है...Latest Hindi News