लोकसभा में गूंजा मुजफ्फरपुर रिमांड होम कांड, पप्पू यादव ने की CBI जांच की मांग

लोकसभा में गूंजा मुजफ्फरपुर रिमांड होम कांड, पप्पू यादव ने की CBI जांच की मांग
बिहार के मुजफ्फरपुर स्थित रिमांड होम में लड़कियों के यौन शोषण का मामला सोमवार को लोकसभा में गूंजा। सांसद पप्‍पू यादव ले इस मामले की जांच सीबीआइ से कराने की मांग की।
पटना। जन अधिकार पार्टी (लो) के संरक्षक व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने मुजफ्फरपुर रिमांड होम की लड़कियों के यौन शोषण के मामले को सोमवार को लोकसभा में उठाया। उन्‍होंने मामले की सीबीआइ जांच की मांग की। सांसद ने सरकार से फतुहा के एक निजी स्कूल के छात्रावास में छात्र की हत्या के मामले की भी सीबीआइ से जांच कराने की मांग की।

पप्‍पू यादव ने कहा कि मेडिकल जांच की रिपोर्ट में खुलासा हो गया है कि रिमांड होम में लड़कियों का यौन शोषण हुआ है। अब राज्य सरकार को स्पष्ट करना चाहिए कि किन नेताओं और अधिकारियों ने उनका यौन शोषण किया तथा दोषियों के खिलाफ क्या कार्रवाई की जा रही है?

पटना में भी कही ये बात
इसके पहले पप्‍पू यादव ने पटना मे कहा था कि फतुहा के स्कूल छात्रावास में नाबालिग की हत्‍या की घटना के खिलाफ पार्टी की महिला प्रकोष्ठ विधानसभा का घेराव करेगी। सांसद ने कहा कि लड़कियों के यौन शोषण और फतुहा की घटना के खिलाफ पार्टी की महिला प्रकोष्ठ विधानसभा का घेराव करेगी। सांसद ने बिहार को विशेष आर्थिक पैकेज देने और सूखाग्रस्त घोषित करने की मांग भी की।

Hindi Newsताज़ा खबरबिहारबिहार के मुजफ्फरपुर स्थित रिमांड होम में लड़कियों के यौन शोषण का मामला सोमवार को लोकसभा में गूंजा। सांसद पप्‍पू यादव ले इस मामले की जांच सीबीआइ से कराने की मांग की। पटना। जन अधिकार पार्टी (लो) के संरक्षक व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने मुजफ्फरपुर रिमांड होम की...Latest Hindi News

Related Posts

ram-nath-kovind-ambedkar-jayanti

शराबी पुजारी ने दी राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को जान से मारने की धमकी, हिरासत में

breaking news

सरकारी नौकरियों में प्रमोशन में आरक्षण को लेकर सुप्रीम कोर्ट की पांच जजों की संविधान पीठ आज करेगी सुनवाई

aamir_khan

इमरान खान की ताजपोशी में नहीं जाएंगे आमिर, कहा- नहीं मिला आमंत्रण

minor-rape

बिहार शेल्टर होम रेप: सुप्रीम कोर्ट ने लिया स्वतः संज्ञान, केंद्र, बिहार सरकार को भेजा नोटिस

जलती चिता बुझाकर पुलिस ने बरामद की लड़की की अधजली लाश, मची सनसनी

No Comments Yet

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *