arbaz-khanमुंबई
हाल में खत्म हुए आईपीएल सीजन के दौरान सट्टेबाजी के आरोप में एक बुकी की गिरफ्तारी के बाद ठाणे पुलिस ने फिल्म अभिनेता अरबाज खान को समन भेजा है। पुलिस ने बांद्रा स्थित अरबाज के घर पर शुक्रवार सुबह समन भेजकर पूछताछ के लिए उपस्थित होने को कहा है। शुरुआती जांच में पुलिस को ऐसे संकेत मिले हैं कि अरबाज खान सट्टेबाज सोनू जालान उर्फ सोनू मलाड के सट्टेबाजी रैकिट के संपर्क में थे और भारी दांव भी लगाया था। बता दें कि अरबाज खान मशहूर अभिनेता सलमान खान के भाई हैं।

हमारे सहयोगी न्यूज चैनल टाइम्स नाउ के मुताबिक अरबाज खान ने आईपीएल मैचों के दौरान सट्टा लगाया था और 2.8 करोड़ रुपये हार गए थे। अरबाज ने इन रुपयों को अदा करने में आनाकानी की, जिसके बाद उन्हें सोनू जालान की तरफ से धमकियां मिल रही थी। चैनल ने जब अरबाज के पिता सलीम खान से संपर्क किया तो उन्होंने खुद को पूरे मामले से अनजान बताया।

सोनू मलाड को गिरफ्तार किया जा चुका है। बता दें कि कुख्यात बुकी सोनू जालान का नाम 2012 के आईपीएल फिक्सिंग में भी आया था। पिछले महीने 16 मई को ठाणे क्राइम ब्रांच ने डोबिंवली में सट्टेबाजी रैकिट का भंडाफोड़ करते हुए 3 सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया था। बाद में 2 और आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।

41 साल के सोनू जालान को मंगलवार को तब गिरफ्तार किया गया जब वह कल्याण सेशंस कोर्ट में पेशी पर आए अपने एक सहयोगी को दिलासा देने के लिए कोर्ट परिसर में आया था। कुख्यात सोनू जालान अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सट्टेबाजी रैकिट चलाता है और उसकी गतिविधियां पूरे भारतीय उपमहाद्वीप तक फैली हैं। पुलिस इन्सपेक्टर प्रदीप शर्मा ने बताया कि सोनू जालान का सालाना टर्नओवर 100 करोड़ रुपये के करीब हो सकता है।

इतना ही नहीं, डॉन दाऊद इब्राहिम की डी कंपनी से भी सट्टेबाजी रैकिट के लिंक मिलते दिख रहे हैं। हमारे सहयोगी न्यूज चैनल टाइम्स नाउ के हाथ अरबाज की कुछ तस्वीरें भी लगी हैं, जिनमें वह कुख्यात सट्टेबाज सोनू जालान के साथ दिख रहे हैं।

http://www.latestnewsupdate.in/wp-content/uploads/2018/07/arbaz-khan.jpeghttp://www.latestnewsupdate.in/wp-content/uploads/2018/07/arbaz-khan-150x150.jpegHindi Newsक्रिकेटमुंबई हाल में खत्म हुए आईपीएल सीजन के दौरान सट्टेबाजी के आरोप में एक बुकी की गिरफ्तारी के बाद ठाणे पुलिस ने फिल्म अभिनेता अरबाज खान को समन भेजा है। पुलिस ने बांद्रा स्थित अरबाज के घर पर शुक्रवार सुबह समन भेजकर पूछताछ के लिए उपस्थित होने को कहा है। शुरुआती जांच में पुलिस को ऐसे...Latest Hindi News