259233-rape

अमरोहा : उत्‍तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराधों में तेजी से इजाफा हो रहा है. अमरोहा में 19 वर्षीय एक युवती बैग में भ्रूण लेकर थाने पहुंची और एक व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. उसने आरोप लगाया कि व्यक्ति ने उसका बलात्कार किया और उसे गर्भपात करने के लिए मजबूर किया.

यह घटना हसनपुर कोतवाली के थाना प्रभारी देवेंद्र शर्मा ने बताया कि 22 वर्षीय आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपी की पहचान मनोज के तौर पर हुई है. बताया गया है कि आरोपी अभी फरार है. हसनपुर पुलिस के सर्किल अधिकारी अजय कुमार ने बताया कि ‘हमने महिला के परिवार की शिकायत पर मामला दर्ज किया है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है’. उन्होंने बताया कि भ्रूण को जांच के लिए फॉरेंसिक लैब भेज दिया गया है.

यूपी में महिला अपराधों की स्थिति यह है कि रविवार को भी हमीरपुर और बागपत में नाबालिग लड़कियों को अगवा करके उनके साथ गैंगरेप की वारदातें सामने आई थी. हमीरपुर जिले में एक नाबालिग लड़की को शनिवार रात को घर से अगवा कर खेत में लेजाकर दो युवकों ने रात भर गैंगरेप करके भाग गए. पीड़ित लड़की पांच दिनों तक थाने के चक्कर लगा रही है. लेकिन उसकी रिपोर्ट पुलिस नहीं दर्ज कर रही है. मामले में पुलिस की लापरवाही से गांव वालों में गुस्‍सा बढ़ गया. सभी एकजुट होकर रविवार को थाने पहुंचे और वहां का घेराव किया. इसके बाद पुलिस हरकत में आई.

ऐसी ही एक घटना बागपत में भी सामने आई. यहां कोतवाली बड़ौत क्षेत्र के एक गांव में अपने मामा के यहां आई एक नाबालिग को गांव के ही पांच युवकों ने अगवा कर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया और बागपत कोतवाली क्षेत्र में उसे मेरठ सोनीपत हाईवे के किनारे फेंककर मौके से फरार हो गए है. उसे बेहोशी की हालत में राहगीरों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

http://www.latestnewsupdate.in/wp-content/uploads/2018/07/259233-rape.jpghttp://www.latestnewsupdate.in/wp-content/uploads/2018/07/259233-rape-150x150.jpgHindi Newsउत्तर प्रदेशamroha news,hindi news,latest news update,rape newsअमरोहा : उत्‍तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराधों में तेजी से इजाफा हो रहा है. अमरोहा में 19 वर्षीय एक युवती बैग में भ्रूण लेकर थाने पहुंची और एक व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. उसने आरोप लगाया कि व्यक्ति ने उसका बलात्कार किया और उसे गर्भपात करने के लिए मजबूर किया. यह घटना...Latest Hindi News